Hinglishpedia

नए रिलेशनशिप के दौरान यह बातें नहीं बताती हैं लड़कियां ( Girls hide these things in relationship)
वैसे तो लड़कियों को समझना बहुत ही ज्यादा मुश्किल भरा काम हैं। लड़कों को लड़कियों का मूड, उनकी पसंद नापसंद आदि के बारे में जानने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता हैं। ऐसे में अगर आप किसी नयी लड़की के साथ पर डेट कर रहे हैं तो लड़कियां ऐसी 5 बातों को अपने नए बने बॉयफ्रेंड से जरूर ही छुपाती हैं। आइये जानते हैं यह कौन सी 5 बातें हैं जो कोई भी लड़की अपने नए बने पार्टनर को बताना नहीं चाहती हैं। Girls doesn't share these 5 things to her new boy friend. 


लड़कियां अपने नए बने पार्टनर को यह बातें कभी नहीं बताती हैं :- 


1. पहले कितने लड़कों के साथ अफेयर थे 


कई  बार रिश्तों में मजबूती बनाये रखने के लिए पार्टनर एक दुसरे से पूछ ही लेते हैं की उनकी लाइफ में पहले कितने अफेयर रह चुके हैं। लेकिन लड़कियां कभी भी अपने पार्टनर को सचाई नहीं बताती हैं। वैसे यह बात तो लड़कों पर भी लागू होती हैं। 



2.  रोजाना किस पर आता हैं क्रश 


आप किसी दूसरी लड़की या औरत को देख भी लें तो आपका जीना मुश्किल हो जाएगा लेकिन इसके उलट यही बात लड़कियों पर लागू नहीं होती। शॉपिंग पर जाने से लेकर वीकंड गर्ल्स नाइट आउट प्लान तक...लड़कियां इतने नंबर्स एक्सचेंज करती हैं जितने आपने अलग-अलग रेस्तरां से खाना ऑर्डर करने के लिए भी एक्सचेंज नहीं किए होंगे। इन सबके बावजूद अगर आप उनसे इस बारे में कुछ पूछ लें तो फिर आपको उनका अलग ही रूप देखने को मिलेगा।



3. क्या वह पोर्न देखती हैं? 


जब आप अपनी गर्ल फ्रेंड से पोर्न देखने के बारे में पूछते हैं तो  90% लड़कियों का उत्तर यह होगा की उन्होंने कभी पोर्न नहीं देखा हैं या वह पोर्न नहीं देखती हैं। अगर किसी लड़की या स्त्री ने गलती से पोर्न देखने की बात स्वीकार कर ली हैं तो वह आपको कभी भी नहीं बताती की वह कितना और कौन सा पोर्न देखती हैं। 


4.  मेकअप पर होने वाला खर्च 



लड़कियों का मेकअप पर होने वाला खर्च लड़कों के मंथली खर्चे से 3 गुणा ज्यादा हैं। सुन्दर दिखने के लिए लड़कियां मेकअप पर काफी ज्यादा पैसा खर्च करती हैं। अगर आप किसी लड़की से पूछे की उसने मेकअप करने के लिए कितना पैसा खर्च किया हैं तो वह कभी भी सच नहीं बोलेंगी। 


5. रिश्ते को कैजुअल रखना 


कोई भी लड़की या महिला अपने पार्टनर से यह बात कभी नहीं कहती कि उसे एक कैजुअल रिश्ता चाहिए वरना उनका पार्टनर उन्हें कुछ नहीं समझेगा और हल्के में लेने लगेगा। कई बार लड़कियां भी कैजुअल रिश्ता चाहती हैं ताकि उन पर उस रिश्ते का किसी तरह का कोई प्रेशर न हो।


Loading...
 
Top